Movie prime
तेजस्वी के करीबी MLA बच्चा पांडे और उनके भाई टुन्ना पांडे पर छाया संकट, मारपीट के आरोप में FIR दर्ज
 


राजद विधायक बच्चा पांडे और उनके भाई व पूर्व विधान पार्षद टुन्ना पांडे पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों भाइयों पर यह प्राथमिकी उनके चचेरे भाई राकेश पांडे ने ही दर्ज कराई है। यह प्राथमिकी दरौली थाने में दर्ज कराई गई। 

दोनों के चचेरे भाई ने तकरीबन एक महीने पहले दरौली थाने में इन दोनों के खिलाफ आवेदन दिया था। उन्‍होंने विधायक बच्‍चा पांडे पर जाने से मारने की धमकी देने, घर में चोरी कराने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। अब दरौली पुलिस ने आवेदन की जांच करने के बाद राजद विधायक और पूर्व विधान पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

पीएम

बच्‍चा पांडे और टुन्‍ना पांडे के खिलाफ 24 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था, लेकिन इसकी सूचना अब जाकर सार्वजनिक हुई है। मामला जनप्रतिनिधि से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने पहले इसकी पूरी छानबीन की। जांच में पीड़ित पक्ष के अरोप से संतुष्‍ट होने के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

नीति आयोग की हेल्थ इंडेक्स की रिपोर्ट में बिहार पिछड़ा- https://newshaat.com/bihar-local-news/kerala-leads-in-niti-aayog-health-index-report/cid6114434.htm