Movie prime
चारा घोटाला मामला: लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, 23 नवंबर को होना होगा कोर्ट में पेश
 

बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं। सीबीआई की विशेष अदालत में आज पशुपालन घोटाला मामले पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान मुख्य आरोपी लालू प्रसाद यादव सहित सभी अभियुक्तों को 23 नवंबर को विशेष कोर्ट में सदेह उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। वहीं अनुपस्थित अभियुक्तों के संबंध में विशेष कोर्ट ने सीबीआई को यह निर्देश दिया कि वह रिपोर्ट दें कि वे जिंदा हैं या नहीं।

चारा घोटाला मामले में सिविल कोर्ट पटना के स्पेशल जज प्रजेश कुमार की अदालत ने 23 नवंबर को आरोपित बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है।  मामला भागलपुर के बांका उप कोषागार से लगभग 46 लाख की फर्जी विपत्रों पर षड्यंत्र के तहत अवैध निकासी का है।

Ad

बता दें, पशुपालन घोटाला मामले की सुनवाई के दौरान विशेष कोर्ट में मंगलवार को जगदीश शर्मा, आरके राणा,संजय उत्पल, फ्रेडरिक करकेटा, प्रभाकर कुमार सिंह, बेग जुलियस, साधना सिंह, ध्रुव भगत, त्रिपूरारी मोहन प्रसाद समेत कुल 16 अभियुक्त सदेह उपस्थित हुए जबकि लालू प्रसाद यादव, नागेंद्र पाठक और प्रकाश कुमार लाल बीमारी के कारण कोर्ट में सदेह उपस्थित नहीं थे।

बिहार के 65 डॉक्टरों पर गिरी गाज, सरकार ने वेतन वृद्धि पर लगाई रोक- https://newshaat.com/bihar-local-news/65-doctors-of-bihar-fell-the-government-put-a-stop-on-the/cid5773301.htm

लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, देखिए- https://youtu.be/eOMtK1a6AG4