Movie prime

आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन महिला समेत 4 की मौत, कई घायल

 

बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में चार 4 लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है

बता दें कि आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरी गाड़ी पलट गई. इस हादसे में गाड़ी पर सवार तीन महिला समेत चार मजदूर की मौत हो गई, जबकि पिकअप पर सवार एक दर्जन मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी मजदूर शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत माधवपुर (पिपरी) गांव में काम करने गए थे. शनिवार की देर रात जब गाड़ी पर सवार होकर सभी मजदूर वापस लौट रहे थे. उस दौरान रानी सागर मोड़ स्थित डायवर्सन के समीप उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का मची रही. वही, घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थानाध्यक्ष कुमार रजनीकांत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी जख्मी मजदूरों को पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में बक्सर जिला के सिकरौल थाना क्षेत्र के डफाडीह टोला गांव निवासी रमुन राम की 51 वर्षीय पत्नी सीता सुंदरी देवी, नागा राम की 45 वर्षीया पत्नी मंगरी देवी, बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी शिव कुमार राम की 55 वर्षीय पत्नी राम दुलारी देवी, रोहतास जिला के दिनारा थाना क्षेत्र के बीसी खुर्द गांव निवासी चिजू राम की 35 वर्षीय बेटे सरोज कुमार शामिल है.