Movie prime
गोपालगंज की बेटी ने राज्य स्तरीय पारा ताइक्वांडो प्रतियोगिता में जीता गोल्ड, परिवार और गांव वालों में खुशी की लहर
 

बिहार के गोपालगंज की रहने वाली रिया सिंह ने राज्य स्तरीय पारा ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीत कर राज्य की अन्य बेटियों के लिए एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया है। रिया को बिहार पारा ताइक्वांडो संघ द्वारा मुजफ्फरपुर में आयोजित फर्स्ट बिहार पारा ताइक्वांडो प्रतियोगिता 2021 में गोल्ड मेडल मिला है। अब वह राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधत्व करेगी। उनकी इस उपलब्धि से उनके परिवार वाले और गांव वाले बेहद खुश हैं। वहीं पारा ताइक्वांडो के जिला इंचार्ज विनीत कुमार शर्मा और ताइक्वांडो संघ के सचिव कमल कुमार पटेल भी फुले नहीं समा रहे हैं। 

सचिव कमल कुमार पटेल ने बताया कि रिया के इस उपलब्धि से ताइक्वांडो खिलाड़ियों में काफी उत्साह है। रिया गोपालगंज से पारा ताइक्वांडो प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले पहली महिला खिलाड़ी है। गोपालगंज पारा ताइक्वांडो के जिला इंचार्ज विनीत कुमार शर्मा ने बताया कि रिया सिंह ने गोपालगंज जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए गोल्ड मेडल जीता है, अब वह राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधत्व करेगी।

बता दें, रिया गोपालगंज जिले के बरौली प्रखण्ड के रामपुर गांव की रहने वाली हैं। वह दो बहनों में सबसे छोटी हैं। उनके पिता स्वर्गीय उपेन्द्र सिंह के दुनिया से चले जाने के बाद रिया की मां प्रियंका ही अपनी बेटियों की देखभाल करती हैं। रिया की सफलता पर गांव और परिवार के लोगों में खुशी की लहर है। उन्होंने अपने जैसी और बेटियों के लिए एक उदाहरण पेश किया है। उम्मीद है अब इस गांव के और लोग भी बेटियों को विभिन्न तरह की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। 

तेजस्वी यादव और मीसा भारती के खिलाफ केस की जांच शुरू- https://newshaat.com/bihar-local-news/investigation-started-against-tejashwi-yadav-and-misa/cid5393183.htm