Movie prime
बिहार में हाइवा और पुलिस जिप्सी की टक्कर, 3 पुलिसकर्मी की गई जान, 2 घायल
 

बिहार की राजधानी पटना से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। इस हादसे में 3 पुलिसवालों की जानें चली गईं। जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा दानापुर के बेउर मोड़ के पास हुई है। एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक गश्‍त कर रही पुलिस जिप्‍सी पर चढ़ गया, जिससे जिप्‍सी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है। 

इस दुर्घटना में जिन पुलिसकर्मियों की जानें गई हैं उनकी पहचान पुखराज, प्रभु और सियाचरण के तौर पर हुई है। वहीं इस हादसे में एक एसआई भी बुरी तरह से घायल हो गया है। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि पुलिस की पेट्रोलिंग जिप्‍सी पेट्रोल पंप की तरफ से जा रही थी, उसी दौरान एक हाइवा जिप्‍सी पर चढ़ गया। 

पुलिस जिप्सी की तस्वीर
पुलिस जिप्सी की तस्वीर 

इस हादसे की खबर मिलते ही सचिवालय थाने की पुलिस और वरीय अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद पटना के बाईपास रोड पर लंबा जाम लग गया। बाद में क्रेन मंगाकर दोनों क्षतिग्रस्‍त वाहनों को सड़क से हटाया गया। तस्वीरों के माध्यम से आप देख सकते हैं कि पुलिस जीप पूरी तरह बर्बाद हो गई है। बता दें कि फायर ब्रिगेड की टीम ने जीप में लगी आग पर काबू पाया।

JDU कार्यालय के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव- https://newshaat.com/bihar-local-news/five-employees-of-jdu-office-corona-positive-canceled-other/cid6168324.htm