Movie prime
शराबबंदी को लेकर गंभीर हैं CM तो वास्तविक सवालों से बचना नहीं चाहिए: तेजस्वी यादव
 

बिहार में इन दिनों शराबबंदी से ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दा शायद ही कोई हो सकता है। जहां एक तरफ तथाकथित जहरीली शराब के कारण सूबे के कई जिलों से लोगों की जान जानें की घटना सामने आ रही है। वहीं विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हर तरह से नीतीश सरकार को घेर रहे हैं। इस कड़ी में बीते दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक से ठीक पहले 15 सवाल किए थे। इन सवालों के जरिए नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से इन सभी सवालों का जवाब मांगा। वहीं अब उन्होंने आज फिर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार को लापरवाह बताया। उन्होंने लिखा है, " कल शराबबंदी पर मुख्यमंत्री से मैंने 15 सवाल पूछे थे। उनके पास एक भी सवाल का जवाब नहीं था इसलिए कथित समीक्षा बैठक की मीडिया ब्रीफिंग के लिए उन्होंने अधिकारियों को ही आगे कर दिया। अगर वह शराबबंदी को लेकर गंभीर है तो उन्हें जमीनी व वास्तविक सवालों से ऐसे डरना एवं बचना नहीं चाहिए। " 


गौरतलब है कि मंगलवार को तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से सवाल कर पूछा था कि पूर्व में जो शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक हुई उनका क्या परिणाम निकला। साथ ही उन्होंने पूछा कि क्यों शराबबंदी के नाम पर अब तक लाखों गरीबों-दलितों को जेल में डाला गया है जबकि शराब की पूर्ति करने वाले कितने माफिया, कारोबारी, तस्करों और अधिकारियों को जेल नहीं हुआ। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की शराब माफिया के साथ मिलीभगत है। वह इस समीक्षा बैठक को लेकर गंभीर नहीं है। 

तेजस्वी यादव के 15 सवाल जानने के लिए यहां क्लिक करें- https://newshaat.com/bihar-local-news/tejashwi-yadav-asked-15-questions-to-cm-before-the-review-m/cid5767051.htm