Movie prime
कोरोना की तीसरी लहर के बीच चिराग को होने लगी CM नीतीश की चिंता, कहा- निरंतर जांच कराएं
 

बिहार के जमुई जिले से लोकसभा सांसद और लोजपा ( रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर चिंता जताई है। चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को भी अपनी कोरोना जांच करानी चाहिए। मुख्यमंत्री अपनी जानकारी साझा करने से संकोच करते हैं। मुख्यमंत्री के जनता दरबार में तैनात सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कैबिनेट के कई मंत्री और दोनों उपमुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपना ध्यान रखना चाहिए। मुख्यमंत्री समाज सुधार यात्रा पर निकले हुए थे। इस कार्यक्रम में काफी भीड़ थी। इसलिए सावधानी रखते हुए उन्हें अपनी जांच निरंतर करानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने दूसरी लहर में अपने ही आवास को अस्पताल में तबदील कर लिया था। पता नहीं उस वक्त भी उनको कोरोना हुआ था या नहीं। चिराग ने कहा, " मुख्यमंत्री जानकारी साझा करने से संकोच करते हैं। उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए और करोना की जांच करानी चाहिए। मैं उन्हें शुभकामना देता हूं कि वह स्वस्थ रहें और संक्रमण से बचे रहें। " 

बता दें कि राज्य में तेजी से कोरोना संकट फैलता जा रहा है। राज्य में सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 1956 नए मरीजों की पहचान हुई है। इसी के साथ बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या 12311 हो गई है। वहीं शनिवार को राज्य में कुल 4526 नए कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए कोरोना के आंकड़ों पर यदि गौर करें तो अररिया, अरवल, बेगूसराय, भागलपुर, मधुबन, पूर्णिया, रोहतास, सहरसा, वैशाली समेत कई जिलों में कोरोना संक्रमित के नए मरीज मिले हैं। इसके अलावे दूसरे राज्य के 47 लोगों के सैंपल भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

कांग्रेस की दिग्गज नेत्री शकुंतला देवी का निधन- https://newshaat.com/bihar-local-news/congress-veteran-shakuntala-devi-passes-away/cid6198788.htm