Movie prime
JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को बताया राजनैतिक पर्यटक
 

बिहार में हो रहे अपराध, राज्य की समस्या और मुद्दों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर जुबानी हमला करते रहते हैं। बीते दिनों राज्य में शराबबंदी मुद्दे को लेकर भी उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं अब जदयू ने भी तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को राजनैतिक पर्यटक बता डाला। वहीं उन्होंने कहा कि जब राजद की सरकार थी तब अपराधी बेलगाम हो गए थे। 

नीरज कुमार ने कहा कि विरोधी पार्टियों को यह अधिकार है कि मुद्दों को जनता के बीच लाए। लेकिन तेजस्वी यादव राजनैतिक पर्यटक हैं। वह पॉलिटिकल इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर बन बैठे हैं। वह आए दिन अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं। बिट्टू सिंह के साथ तेजस्वी यादव की तस्वीर को जारी करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि जिनके पास एके-47 जैसे हथियार बरामद हुए थे उन्हें तेजस्वी ने खुद राजद में शामिल कराया था। पूर्णिया के धमदाहा के सरसी गांव से एसटीएफ ने बिट्टू सिंह को गिरफ्तार किया था। तेजस्वी ने बड़े बाहुबली को अपनी पार्टी में शामिल कराया था।

पीएम मोदी

वहीं जदयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि आजकल कुछ लोग अपराध पर बड़ी-बड़ी बातें बोल रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि जब उनकी सरकार थी तब अपराधी बेलगाम हो गए थे। पार्टी के नेताओं का संरक्षण अपराधियों को प्राप्त था। उनके राज में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं थी। दिनदहाड़े बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। हत्या, अपहरण, डकैती, लूटपाट तो आम बात हो गई थी। सुहेली मेहता ने कहा कि जब से बिहार में सुशासन की सरकार आई है अपराधियों पर नकेल कसी गई है। नीतीश सरकार के शासनकाल में अपराधियों की खैर नहीं है। अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद यदि अपराधी पाताल लोक भी चले जाएंगे तो उन्हें खोजकर निकाला जाएगा। 

Bihar: सीवान में आज शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह और बेटे का वलीमा- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-marriage-of-shahabuddins-daughter-and-valima-of-son/cid5760366.htm