Movie prime
BJP विधायक को JDU की चेतवानी, कहा- संभल कर रहें नहीं तो हो सकती है कार्रवाई
 

शराबबंदी को लेकर इन दिनों बिहार में पक्ष-विपक्ष के बीच बयानबाजी चल रही है। वहीं बीते रोज भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के एक बयान ने बिहार में जो बयान दिया है उसे लेकर अब बवाल मच रहा है। भाजपा विधायक के बयान पर अब जदयू की प्रवक्ता सुहेली महता ने भी प्रतिक्रिया दी है। सुहेली मेहता ने तल्ख अंदाज में कहा कि संभलकर रहें नहीं तो हो सकती है कार्रवाई। 

दरअसल, बीते रोज बचौल ने कहा था कि बिहार में इंजीनियर और डॉक्टर पकड़े जा रहे हैं। पुलिस वाले खुलेआम शादी विवाह में जाकर छापेमारी कर रहे हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि इस तरह की बातों से राज्य की छवि खराब हो रही है। अन्य राज्य में बिहार के बारे में गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं मुख्यमंत्री को इसके बारे में विचार करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब इतना अच्छा कृषि कानून वापस लिया जा सकता है तो फिर शराबबंदी कानून वापस क्यों नहीं लिया जा सकता है। 

इधर, जदयू प्रवक्ता सुहेली महता ने कहा कि हरिभूषण ठाकुर बचौल की मंशा ठीक नहीं है। वह शराबबंदी को वापस लेना चाह रहे हैं। सुहेली मेहता ने कहा, "  कुछ लोगों को मीडिया में आने के लिए कुछ ज्यादा बोलने की आदत होती है। ऐसे लोगों में से एक हैं बचौल। इनकों संभलकर रहना जरूरी है...यह भी शराबबंदी के खिलाफ बोल रहे हैं...जिस तरह यह बोल रहे है उससे लगता है कि वह भी शराबबंदी के खिलाफ हैं और इस कानून को समाप्त करना चाह रहे हैं...इनकों भी संभलकर रहना होगा कहीं इन पर ना कार्रवाई हो जाए। " 

BJP विधायक की शराबबंदी को लेकर बड़ी मांग- https://newshaat.com/bihar-local-news/big-demand-of-bjp-mla-said-if-agriculture-law-can-be/cid5811141.htm