Movie prime

लेडी डॉक्टर ने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा, फिर यौन शोषण का लगाया आरोप

 

बिहार के सारण जिले से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक लेडी डॉक्टर ने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) काटकर (cut private part) बाथरूम में फ्लश कर दिया। मामला सारण जिले में मढ़ौरा नगर पंचायत का है। जानकारी के अनुसार, इस दिल दहलाने वाली दर्दनाक वारदात को अंजाम देने वाली महिला चिकित्सक (Lady Doctor) एक निजी अस्पताल में कार्यरत है।

बता दें कि लेडी डॉक्टर ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ भी जुट गई। इसके बाद पुलिस (Bihar Police) ने मौके से ही आरोपी महिला चिकित्सक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, जख्मी वार्ड पार्षद (Ward Parshad) को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, मढ़ौरा में एक निजी अस्पताल की कथित महिला चिकित्सक ने सोमवार को अपने वार्ड पार्षद (Ward Councilor) (मढ़ौरा नगर पंचायत वार्ड संख्या-12) प्रेमी वेद प्रकाश का गुप्तांग काटकर बाथरूम से नाले में फ्लश कर दिया। बताया गया कि आरोपी महिला ने इस वारदात को अंजाम देने के पीछे की पूरी कहानी पुलिस को बताई है। महिला का कहना था कि बीते दो साल से उसका वार्ड पार्षद वेद प्रकाश के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

आरोपी महिला चिकित्सक (Lady Doctor) ने पुलिस की पूछताछ में जख्मी प्रेमी वार्ड पार्षद पर यौन शोषण (Exploitation) का आरोप भी लगाया है। महिला ने कहा कि बीते दो साल से पार्षद शादी करने का झूठा भरोसा देकर यौन शोषण कर रहा था। महिला ने कहा कि वह हर बार शादी का आश्वासन देकर चला जाता था। महिला का आरोप है कि बीते दो साल में दो बार गर्भपात भी कराना पड़ा। बार-बार कहने के बाद भी वार्ड पार्षद ने शादी नहीं की।

महिला चिकित्सक ने बताया कि कुछ दिन पहले भी कोर्ट मैरिज के लिए कागज तैयार होने के बाद भी वार्ड पार्षद प्रेमी मौके पर नहीं पहुंचा था। इसके बाद चिकित्सक के भाई के साथ वार्ड पार्षद का समझौता भी हुआ था। इसके बाद वार्ड पार्षद वेद प्रकाश ने एक बार फिर 30 जून को शादी करने का आश्वासन दिया था, लेकिन इसके बाद भी शादी नहीं की।आरोपी लेडी डॉक्टर (Lady Doctor) ने बताया कि आज (सोमवार को) प्रेमी वार्ड पार्षद (Ward Parshad) एक बार फिर मिलने के लिए घर आया था। इस दौरान आरोपी लेडी डॉक्टर ने मौका देखकर वार्ड पार्षद का प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) (Private Part) काट दिया। इसके बाद कटे हुए हिस्से को बाथरूम में फ्लश कर दिया। आरोपी महिला चिकित्सक ने मीडिया से बात करते हुए भी अपने आरोपों को दोहराया। उसने कहा कि वार्ड पार्षद के बार-बार शादी का झूठा वादा करने से तंग आकर उसने यह कदम उठाया