Movie prime
लालू यादव ने पार्टी के झंडे और हरी रंग की टोपी को बताया लाइसेंस, कहा- जहां जाएं हरे रंग की टोपी या गमछा लेकर चलें
 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एक बार फिर राजनीति में सक्रिय होते नजर आ रहे हैं। लालू प्रसाद यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को टिप्स दिया है। 21 और 22 सितंबर को आयोजित राजद के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लालू प्रसाद यादव ने वर्चुअली संबोधित किया और नेताओं से बहुत सारी बातें कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने घर पार्टी का झंडा लगाना चाहिए। 

राजधानी पटना में पोलो रोड स्थित तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि राजद के नेता और कार्यकर्ता कहीं भी जाएं तो अपने साथ हरे रंग का गमछा रखें। वह लाइसेंस है। जिसे नहीं मालूम उसे भी पता चलेगा कि आप राजद के नेता हैं। अधिकारी-पदाधिकारी भी जानेंगे कि आप राजद के नेता हैं। हरा गमछा या हरे रंग की टोपी पहननी चाहिए। घर घर पार्टी का झंडा लगाकर रखना चाहिए।

ऐड

लालू यादव ने कहा कि वह पटना आएंगे तो राज्य के सभी जिला का दौरा करेंगे। प्रत्येक जिले के कार्यकर्ता से मिलेंगे। लालू यादव ने कहा कि हर किसी को चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा। इसे साथ लालू यादव ने कहा कि जो हार जाता है वह कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर चला जाता है। जिसे टिकट नहीं मिलता वो नाराज हो जाता है। फिर अपने ही पार्टी के उम्मीदवार को हराने की कोशिश में जुट जाता है। ऐसे लोग सोचते हैं कि सामने वाला हारेगा तो उन्हें टिकट मिलेगा। उन्होंने ऐसा करने वालों की निंदा की। कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति वफादारी निभानी चाहिए। 

नल-जल योजना: डिप्टी सीएम के परिजनों को मिला 53 कोरड़ का ठेका, JDU मंत्री ने कहा- https://newshaat.com/bihar-local-news/nal-jal-yojana-the-kin-of-the-deputy-cm-got-the-contract-of/cid5249830.htm