Movie prime
नल-जल योजना: डिप्टी सीएम के परिजनों को मिला 53 करोड़ का ठेका, JDU मंत्री ने कहा- कोई मंत्री किसी को ठेका नहीं दिला सकता
 

बिहार सरकार की बड़ी योजना नल जल योजना को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। राज्य के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के परिजनों को नल जल योजना में 53 करोड़ का ठेका मिला था। खबरों की मानें तो तारकिशोर प्रसाद की बहू तक नल-जल योजन की ठेकेदार बन गईं हैं, जिन्हें पहले से ऐसा काम करने का कोई अनुभव नहीं था। 

एक अंग्रेजी अखबर के ने तारकिशोर प्रसाद से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। कटिहार जिले में नल-जल योजना के ठेकेदारों की गहन पड़ताल की और उसमें यह बातें सामने आई है कि तारकिशोर प्रसाद के परिजन को नल-जल योजना का ठेका मिले। बता दें, तारकिशोर प्रसाद की बहू पूजा कुमारी, उनके साले प्रदीप कुमार भगत समेत अन्य करीबी भी को 53 कोरड़ का ठेका मिला है। अब इसकी जांच होगी। गौरतलब है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद कटिहार से ही विधायक हैं। वह कटिहार से लगातार चौथी दफे विधायक चुने गए हैं। 

बिहार सरकार में ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इतना जरूर है की कोई भी मंत्री टेंडर किसी को नहीं दिला सकता। उन्होंने कहा कि कहीं से कोई भी शिकायत सरकार के पास आती है तो उसकी जांच जरूर कराई जाएगी।

लंबे समय के बाद पटना हाईकोर्ट में फिजिकल सुनवाई होगी, 27 से शुरुआत- https://newshaat.com/bihar-local-news/after-a-long-time-the-physical-hearing-in-patna-high-court/cid5231611.htm