Movie prime
बिहार में शराबबंदी की होगी समीक्षा: नीतीश कुमार
 

बिहार में जहरीली शराब से जाने जाने के मामले को लेकर विपक्षी लगातार सवाल उठा रहे हैं। वहीं अब इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में शराबबंदी की समीक्षा होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून की लेकर राज्य सरकार समीक्षा करेगी। हालांकि, समीक्षा के दौरान किन किन बिदुंओं को ध्यान में रखा यह अभी स्पष्ट नहीं है। 

बता दें, गोपालगंज और बेतिया में हुए शराब कांड के बाद से विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है। राजद और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल के नेता बिहार सरकार की निंदा करते थक नहीं रहे हैं। वहीं विरोधी दल के नेताओं ने सरकार से शराबबंदी कानून की समीक्षा करने की मांग उठाई है। वहीं विपक्षी नेताओं की ओर से उठ रही मांगे के बीच मुख्यमंत्री का बड़ा बयान आया है। 

नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून के साथ ही जागरुकता अभियान भी चलाया जाएगा। मालूम हो कि राज्य में शराबबंदी कानून होने के बावजूद इसके सेवन से लोग की जाने जा रही हैं। अवैध तरीके से शराब बेचे जा रहे हैं। 

पटाखों पर लगी बैन के बाद भी देर रात तक हुई आतिशबाजी - https://newshaat.com/bihar-local-news/even-after-the-ban-on-firecrackers-late-night-fireworks-the/cid5705270.htm