Movie prime
ASI के घर से मिली शराब की बोतलें, SP ने खुद की कार्रवाई
 

बिहार के मुख्यमंत्री ने बीते दिनों शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक की। इसके बाद भी आए दिन शराब की तस्करी करते लोग पकड़े जा रहे हैं। इस बीच बिहार के समस्तीपुर से बड़ी खबर है। यहां के एक दारोगा के घर से शराब बरामद हुआ है। घर से शराब निकलने के बाद दारोगा को भी गिरफ्तार किया गया है। जिले के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने खुद यह कार्रवाई की है। एसपी की इस कार्रवाई की चर्चा आज पूरे दिन खबरों में बनी रही।

यह छापेमारी किसी थाने की पुलिस ने नहीं की है बल्कि समस्तीपुर जिले के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने की है। मानवजीत खुद मौके पर पहुंचे। उन्होंने शराब की बोतलों के साथ एक एएसआई को भी गिरफ्तार किया है। शराब के साथ गिरफ्तार पुलिस पदाधिकारी अरुण पटेल विभूतिपुर थाने में तैनात हैं। मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को इस बात की सूचना मिली थी कि अरुण पटेल अपने घर में शराब की बोतलें रखता है और उसे अन्य लोगों को उपलब्ध कराता है। यही नहीं वह खुद भी शराब पीता है। 

मामले की सूचना मिलते ही मानवजीत सिंह खुद छापेमारी के लिए एएसआई के घर पर पहुंच गए। शनिवार की देर रात अरुण पटेल के आवास पर की गई छापेमारी में शराब की कई बोतलें बरामद की गई। इसके बाद मौके से एएसआई को भी गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल एएसआई से पूछताछ की जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

पप्पू देव की मौत पर हंगामा, परिजनों ने की CBI जांच की मांग- https://newshaat.com/bihar-local-news/ruckus-over-pappu-devs-death-relatives-demand-cbi-inquiry/cid6058402.htm