Movie prime
बिहार के पुलिस स्टेशन में बिक रहे हैं शराब, सरकार तक पहुंचती है कमीशन: तेजस्वी यादव
 

बिहार में शराबबंदी इन दिनों बड़ा मुद्दा बना हुआ है। बीते दिनों शराब के कारण जाने वाली जानों ने सभी विपक्षी पार्टी को एक मुद्दा दे दिया है। विपक्षी पार्टी सरकार को घेर रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा लागू शराबबंदी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं एक बार फिर तेजस्वी यादव ने फिर सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में लोग जहरीली शराब से मर नहीं रहे हैं बल्कि सरकार ने उनकी हत्या कराई है। 

तेजस्वी यादव ने सीधे नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने जहरीली शराब से होने वाली मौत के लिए सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार बताया है। साथ ही सीएम से सवाल किया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में लाशों का ढेर लगने के बावजूद शराबबंदी का ढोंग करने वाले संवेदनहीन मुखिया नीतीश कुमार चुप है क्योंकि अवैध शराब के धंधे में उनकी मिलीभगत है। नीतीश कुमार की अवैध शराबबंदी के कारोबार और तस्करी में प्रत्यक्ष संलिप्तता है। 

एड

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि सिपाही और चौकीदार को बर्खास्त करना ही शराबबंदी नहीं है। तेजस्वी ने सवाल उठाया कि आखिरकार बिहार में मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग तथा पुलिस का कोई भी शीर्ष अधिकारी आजतक क्यों बर्खास्त नहीं हुआ? जाहिर है शीर्ष अधिकारी की मिलीभगत के बिना शराब नहीं बेचा जा सकता। तेजस्वी यादव ने सवाल पूछा है कि क्या यह सच्चाई नहीं है कि पुलिस थाने में शराब मिल रहे हैं? क्या यह सच नहीं है कि बड़े अधिकारियों तक कमीशन पहुंच रहे हैं?

बिहार: शराब पी रहे BJP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-police-arrested-bjp-leader-who-was-drinking-alcohol/cid5711824.htm