Movie prime
हरियाणा से बस में छुपाकर लाई जा रही थी शराब, UP पुलिस ने पकड़ा
 

बिहार में शराबबंदी है। लेकिन आये दिन कोई न कोई शराब तस्कर पकड़ा जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने लग्जरी स्लीपर बस में हरियाणा से बिहार तक लंबे समय से चल रही शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर 90 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।

पुलिस के द्वारा जब्त की गई शराब की पेटी की कीमत 5.40 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपियों ने बस के भीतर इस तरह से रैक बनाकर शराब की पेटियां छुपा रखीं थी कि पुलिस को दो घंटे तल तलाशी लेनी पड़ी। वहीं पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने दनकौर पुलिस की कार्रवाई की सराहना की है। हालांकि, एक आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस तस्करी से जुडे़ अन्य आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार तड़के औरंगपुर गांव के पास लग्जरी स्लीपर हरियाणा से बिहार जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि बस से शराब तस्करी की जा रही है। एसओ सुधीर कुमार और फॉर्मूला-1 पुलिस चौकी प्रभारी विकास बालियान की टीम ने छानबीन की तो एक आरोपी बस से उतरकर भाग गया, लेकिन चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान अलीगढ़ निवासी उपेंद्र के रूप में हुई है। फरार आरोपी राजू को पुलिस तलाश रही है।

मांझी की जीभ काटने वाले बयान पर BJP नेता निष्कासित- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-leader-expelled-for-tonguebiting-statement-of-manjhi-so/cid6084932.htm