Movie prime
LJP सांसद वीणा देवी के पति पर 10 लाख रुपये हड़पने का आरोप, मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज
आरोप को लेकर लोजपा की सांसद वीणा देवी के पति दिनेश सिंह ने कहा कि लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि वह परिवादी को जानते भी नहीं है.
 


लोक जनशक्ति पार्टी ( लोजपा) सांसद वीणा देवी के पति और पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह पर ठगी का आरोप लगा है। दिनेश सिंह पर एक व्यक्ति के 10 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा है। सांसद के पति के खिलाफ इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें, बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन रजिस्ट्री के नाम पर  दिनेश सिंह पर 10 लाख रुपये पचाने का आरोप लगा है। 

मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में दिनेश सिंह पर ठगी के आरोप में परिवाद दायर किया गया है। धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए यह शिकायत सदर थाना के पताही के रहने वाले संजीव कुमार राजन ने की है। उन्होंने दिनेश सिंह के साथ सत्येंद्र प्रसाद पर भी आरोप लगाया है।

संजीव कुमार ने कहा "पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह और सत्येंद्र प्रसाद ने एक कट्ठा जमीन का सौदा उनसे 21 लाख में 2013 में तय किया था।" संजीव ने तीन बार में अग्रिम राशि के तौर पर 10 लाख रुपये दे दिया। इसके बाद बाकी के पैसे 11 लाख रुपये देने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी। फिर संजीव ने रुपये लेकर जमीन रजिस्ट्री करने की बात कही, लेकिन वह लोग टालते रहे।

ऐड

इसके बाद अधिवक्ता के माध्यम से नोटिस भी भेजा गया, लेकिन न तो रुपये लौटाए गए और न ही जमीन रजिस्ट्री की गई। इसके बाद संजीव राजन ने अधिवक्ता कमलेश कुमार के माध्यम से परिवाद दर्ज कराया। अधिवक्ता ने कहा कि "कोर्ट ने 7 अक्टूबर को सुनवाई की तारीख रखी है।" 

हालांकि, इस आरोप को लेकर लोजपा की सांसद वीणा देवी के पति दिनेश सिंह ने कहा कि लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि वह परिवादी को जानते भी नहीं है। परिवाद दर्ज होने की भी जानकारी नहीं हैं। किसी दलाल ने रुपये लिए होंगे। इसका उन्हें पता नहीं है। कोर्ट से अगर नोटिस आएगा तो जवाब दिया जाएगा। 

पंजाब में आज होगा मंत्रिमंडल विस्तार - https://newshaat.com/national-news/cabinet-expansion-will-happen-in-punjab-today/cid5333818.htm