Movie prime
नवादा में लोडेड टैंकर पलटा....जख्मी ड्राइवर को छोड़ लोग लूटने लगे सरसों तेल
 

बिहार के नवादा जिले में शुक्रवार को एक हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह सरसों तेल लोडेड एक टैंकर गड्‌ढे में पलट गया। हादसे में टैंकर पर लोड सरसों तेल सड़क पर बह गया। टैंकर के पलटते ही वहां मौजूद ग्रामीणों ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। 

दरअसल, सरसों तेल लदा टैंकर कोलकाता से नेपाल जा रहा था। इस बीच यह टैंकर पलट गया। हादसे की सूचना एनएच किनारे ग्रामीणों को मिली तो वह मौके पर बर्तन लेकर पहुंच गए। इसके बाद सड़क पर बहते और गड्‌ढ़े में जमे तेल को उठाने लगे। जबकि, घायल ड्राइवर कराहता रहा, पर किसी की भी उस पर नजर नहीं पड़ी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ग्रामीण काफी उत्साहित दिखे और सरसों तेल उठाने में व्यस्त हो गए।

बता दें, हर कोई टैंकर के पीछे भागता नजर आ रहा था। महिला, पुरुष और बच्चे हर हाथ में बर्तन और तेल जमा करने की जल्दबाजी और चेहरे पर खुशी दिखी। सोचने वाली बात यह है कि तेल जमा करने में लोग इतने व्यस्त थे कि घायल ड्राइवर की परवाह किसी को नहीं थी। या फिर यूं कहें कि सरसों तेल इन दिनों इतना महंगा है कि उसके आगे जान की कीमत नहीं है।

CM के गृह जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही- https://newshaat.com/bihar-local-news/big-negligence-of-health-department-in-cms-home-district/cid5827562.htm