Movie prime
आरोपों से घिरी मंत्री लेसी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जांच के लिए तैयार हूं
 

बिहार के पूर्णिया जिले के पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह के हत्या मामले को लेकर इस वक्त बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। वहीं अब इस मामले में मंत्री लेसी सिंह जिनके ऊपर इस हत्या की साजिश का आरोप लगा है उनका बयान सामने आ रहा है। इस घटना के दो दिन बाद आज लेसी सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। वहीं अपने ऊपर लगे आरोप को लेसी सिंह ने राजनीतिक साजिश बताया। लेसी सिंह का कहना है कि मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। 

बता दें, पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह की जान जानें के बाद उनके परिजनों ने जो शिकायत दर्ज की है उसमें मंत्री लेसी सिंह के साथ-साथ उनके भतीजे आशीष सिंह का नाम भी शामिल है। परिजनों ने सरकार से इस घटना की जांच कराने की मांग की है। वहीं लेसी सिंह ने कहा है कि वह जांच के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया।

इधर, विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है। आज सुबह ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने मंत्री लेसी सिंह के इस्तीफे की मांग की है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आपराधिक छवि वाले लोगों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से कहा कि जो लोग सत्ता में बैठे हैं उन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है। जब सत्ता में ही आपराधिक छवि के लोग बैठे हैं तो बिहार में अपराध का बढ़ना लाजमी है।

वहीं तेजस्वी यादव के इस हमले के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी पलटवार किया है। ललन सिंह ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष का यही काम है। विरोधी दल के नेता होने के बावजूद तेजस्वी यादव प्रवास पर रहते हैं और प्रवास से जब वापस आते हैं तो बिहार में इसी तरह राजनीतिक बयानबाजी से वह सुर्खियां बटोरना चाहते हैं। बिहार में उनके माता-पिता के साथ सरकार बदल चुकी है और नीतीश कुमार के सरकार में सरकारें न किसी को बचाती हैं न किसी को सताती हैं। 

तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल- https://newshaat.com/bihar-local-news/tejashwi-yadav-raised-questions-on-bihars-law-and-order/cid5754881.htm