Movie prime
तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, रिंटू सिंह मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की
 

बिहार के पूर्णिया जिले में पूर्व पार्षद रिंटू सिंह के हत्याकांड में राज्य सरकार की मंत्री लेसी सिंह का नाम सामने आने के बाद से बवाल मच गया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस मामले को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। आज इसी कड़ी में लाइव आकर उन्होंने मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी। तेजस्वी यादव ने मंत्री लेसी सिंह के इस्तीफे की मांग की है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आपराधिक छवि वाले लोगों को बढ़ावा देने की बात कही। 

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से कहा कि जो लोग सत्ता में बैठे हैं उन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है। जब सत्ता में ही आपराधिक छवि के लोग बैठे हैं तो बिहार में अपराध का बढ़ना लाजमी है। रिंटू सिंह के परिजन खुद मंत्री लेसी सिंह और उनके भतीजे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। तेजस्वी ने मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार से लगभग ऐसी खबरें आती हैं कि कहीं किसी की जानें चली गईं, बलात्कार हो गया, जहरीली शराब पीने से लोगों की जानें जा रही है। लेकिन मुख्यमंत्री अपराध की इन घटनाओं को रोक पाने में सक्षम नहीं हैं।

Ad

तेजस्वी ने एक बार फिर बिहार पुलिस को जदयू पुलिस बताया। तेजस्वी ने बताया कि ये गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार है और इसमें बिहार पुलिस भी शामिल है। अपराधियों के साथ पुलिस भी मिली हुई है इसलिए मामले की सही तरीके से जांच नहीं हो पा रही है। घटना के बाद चीख-चीखकर परिजन आरोपी के खिलाफ सबूत पेश कर रहे हैं लेकिन फिर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। 

फिर बढ़ सकती हैं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें- https://newshaat.com/bollywood/shilpa-shetty-and-raj-kundras-troubles-may-increase-fraud/cid5754189.htm