Movie prime

नालंदा में एक लड़की को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, 60 फीट खाई में गिरी, हालत गंभीर

 

सेल्फी लेना और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना आज कल काफी आम बात हो गई है. लेकिन एक सेल्फी के लिए लोग अपने जान को खतरे में डाल देते है. ऐसा ही एक मामला बिहार के नालंदा से सामने आया है. यहां हिरण्य पर्वत पर सेल्फी ले रही लड़की का पैर फिसला और वो 60 फीट खाई में नीचे गिर गई. 

सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान, ट्रेन की चपेट में आए तीन युवक; एक की मौत,  दो की हालत गंभीर

आपको बता दें कि ये मामला नालंदा जिले के लहेरी थानाक्षेत्र के हिरण्य पर्वत की है. बताया जाता है कि छात्रा नालंदा हिरण्य पर्वत पर घूमने के लिए गई थी. सेल्फी लेने के दौरान लड़की का पैर फिसला और वो नीचे गिर गई. लेकिन गिरते वक्त वो झाड़ियों में अटक गई. लड़की चिखने-चिल्लाने लगी. हिरण्य पर्वत पर मौजूद सैलानी और आसपास के लोगों ने जब लड़की की आवाज सुनी तो सभी उस ओर दौड़े.

इसके बाद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लड़की को झाड़िओं से बाहर निकाला. इस दौरान वो बेहोश थी. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ ले जाया गया. बताया जाता है कि लड़की की हालत गंभीर है, जिसके बाद उसे डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना की सूचना लड़की के परिजनों दी गई है. इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे हैं. इस बीच सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूछताछ में जुट गई है. 

Z