Movie prime
Patna: भूमिहार-ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट की बैठक, अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने कहा-असहाय लोगों की हर संभव मदद की जाएगी
 

राजधानी पटना में स्टेशन स्थित सिटी सेंटर होटल में आज भूमिहार-ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट की कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने की। इस अवसर पर संवाददाता सम्मेलन का भी आयोजन हुआ। मीडिया को संबोधित करते हुए फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि भूमिहार-ब्राह्मण समाज के एकीकरण एवं सर्वागीण विकास का कार्य करेगा। 

प्रेस रिलीज

सुरेश शर्मा ने कहा कि अपने समाज के असहाय एवं नियोग लोगों की हर संभव मदद का काम किया जाएगा। जातीय आधार पर प्रताड़ित व्यक्ति अथवा परिवार की मदद के लिए फ्रंट कटिबद्ध है। हमारा समाज किसी भी वर्ग या समुह या राजनीतिक दल को अछूत नहीं मानता है। फ्रंट का कहना है कि सामाजिक समन्वय के बाद ही हमारी राजनीतिक प्रासंगिकता बढ़ेगी।

संवाददाता सम्मेलन

बता दें, इस अवसर पर  101 सदस्यी राज कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा,  पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री निखिल चौधरी, पूर्व विधायक प्रकाश राय, विधायक नीतु कुमारी मौजूद थे। 

पटना में डॉक्टर की पत्नी की गई जान, पुलिस कर रही है जांच- https://newshaat.com/bihar-local-news/doctors-wife-died-in-patna-police-is-investigating/cid5816784.htm

किसानों की जीत, केंद्र सरकार की हार- https://youtu.be/Mh4Yd_97IAs