Movie prime
Patna: A.N कॉलेज में मनाया गया NSS दिवस
 

अनुग्रह नारायण (ए.एन) कॉलेज पटना में आज राष्ट्रीय सेवा योजना (एन.एस.एस.) दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय की एन.एस.एस. इकाई तथा केयर इंडिया के बीच मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग पर हस्ताक्षर किया गया। साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए चित्रकारी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। 

एन.एस.एस. दिवस के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में एन.एस.एस. और केयर इंडिया के बीच मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग पर हस्ताक्षर किया गया। इस मेमोरेंडम आफ अंडरस्टैंडिंग के अनुसार ए.एन. कॉलेज की एन.एस.एस. इकाई तथा केयर इंडिया के स्वयंसेवक कोरोना के बचाव तथा टीकाकरण के महत्व पर पटना के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ नाटक तथा अन्य माध्यमों के द्वारा लोगों को जागरूक करेंगे।

चित्रकारी प्रतियोगिता

वहीं चित्रकारी प्रतियोगिता के प्रतियोगी को पुरस्कार भेंट किया गया। स्वेता कुमारी को पहला स्थान, प्रियांशी गुप्ता को दूसरा और रानी कुमारी को तीसरा स्थान मिला। वहीं खुशबू कुमारी और राज कुमार गुप्ता को सांत्वना पुरस्कार मिला। इस कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में उषा झा तथा राजेश रंजन शामिल थे।

चित्रकारी

कार्यक्रम का संचालन डॉ रत्ना अमृत ने किया। धन्यवाद ज्ञापन डॉ. अभिषेक दत्त ने किया। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के आइक्यूएसी समन्वयक डॉ अरुण कुमार, प्रोफेसर कलानाथ मिश्र, प्रोफेसर तृप्ति गंगवार, डॉ. विद्या भूषण, यशश्वी सिंह, विभिन्न विभागों के विद्यार्थी तथा एन.एस.एस के स्वयंसेवक उपस्थित रहे।

A.N कॉलेज में एक व्याख्यान के दौरान डॉ पिंटू कुमार और एस.पी.शाही ने रखी अपनी बात- https://newshaat.com/bihar-local-news/dr-pintu-kumar-and-sp-shahi-speak-during-a-lecture-at-an/cid5069296.htm