Movie prime

PDCA अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने राकेश तिवारी के खिलाफ खोला मोर्चा, पटना जिला संघ हुआ भंग

 

पटना जिला क्रिकेट संघ (पीडीसीए) को भंग कर दिया गया है। पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर की तरफ से यह जानकारी दी गई है। पटना जिला क्रिकेट एसोसियेशन के अध्यक्ष ने पूरी कमेटी को भंग करते हुए अजय नारायण शर्मा समेत राकेश तिवारी के कई समर्थक पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

प्रवीण कुमार प्रणवीर ने बताया कि पीडीसीए के कार्य समिति का गठन 13 जुलाई 2008 के चुनाव में 2 वर्षों की अवधि के लिए किया गया था। लेकिन 13 वर्षों के बीत जाने के बाद भी चुनाव नहीं कराया गया। ऐसी परिस्थिति में जब एक या दो पदाधिकारियों को छोड़ सभी अयोग्य हों तो समिति कार्य नहीं कर सकती।  उन्होंने कहा कि जस्टिस लोढ़ा कमेटी की अनुशंसा के अनुसार पीडीसीए की कार्यसमिति को तुरंत प्रभाव से भंग कर दैनिक कार्य संचालन के लिए 8 सदस्यीय संचालन समिति का गठन किया गया है। आठ सदस्यीय संचालन समिति में प्रवीण कुमार प्रणवीर को चेयरमैन बनाया गया है।

बता दें, अजय नारायण शर्मा के साथ साथ अरूण कुमार सिंह, राजेश कुमार, चंद्रशेखर कुमार को पीडीसीए से बाहर कर दिया गया है। यहां आपको बता दें कि अजय नारायण शर्मा राकेश तिवारी के बेहद करीबी माने जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में राकेश तिवारी ने पीडीसीए में सुलह कराई थी। तब प्रवीण कुमार प्राणवीर को अध्यक्ष और अजय नारायण शर्मा को सचिव बना देने का फार्मूला तय हुआ था। ऐसे में कहा जा रहा है कि प्रवीण कुमार जोकि पीडीसीए के अध्यक्ष हैं उन्होंने बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

बिहार में अब सरकारी कर्मचारी पर केस करने से पहले लेनी होगी सरकार से अनुमति- https://newshaat.com/bihar-local-news/now-permission-from-the-government-will-have-to-be-taken/cid5070249.htm