Movie prime
जहरीली शराब ने विपक्ष को दिया मुद्दा, RJD विधायक ने कही ये बातें
 


बिहार के गोपालगंज और बेतिया जिले में जहरीली शराब के सेवन से लोगों की जान जानें का मुद्दा अब तुल पकड़ता जा रहा है। जहरीली शराब के असर से कई लोगों की जान चली गई है। ऐसे में विपक्ष को एक बार फिर से राजनीति करने के लिए मुद्दा मिल गया है। राजद और कांग्रेस की ओर से सरकार पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। इस क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने शराबबंदी को लेकर सरकार की विफलता पर सवाल उठाए हैं । साथ ही वह सरकार की नाकामी गिना रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मौजूदा समय में हो रहे दुर्घटना शराबबंदी की सच्चाई बयां कर रहे हैं। 

वहीं अब गया जिले से राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव ने भी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राजद विधायक ने भी नीतीश सरकार की गिनती गिनाई। सुरेंद्र प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। कहा कि मुख्यमंत्री का फरमान था कि जिस गांव में शराब मिलेगी वहां के मुखिया को जेल होगी। यह हाल तो पूरे बिहार का है। इस अनुसार, राज्य के सभी जिलों से आने वाले मुखिया पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

बिहार के लिए बड़ी सौगात, भारत-नेपाल के बीच बहाल हुई बस सेवा- https://newshaat.com/bihar-local-news/big-gift-for-bihar-bus-service-between-india-and-nepal/cid5704754.htm