Movie prime
रामविलास पासवान पुण्यतिथि: पारस ने Jitan Ram Manjhi से मुलाकात कर आमंत्रित किया
 

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) का चुनाव चिन्ह जब्त होने के बाद से केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस और चिराग पासवान में दूरी और बढ़ती दिख रही है। दोनों ही नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं। वहीं मंत्री पशुपति पारस ने  8 अक्टूबर को रामविलास की पहली पुण्यतिथि मानने का फैसला लिया है। इसके लिए लोजपा (पारस गुट) की ओर से तैयारियां की जा रही हैं। इस कड़ी में पशुपति पारस खुद बिहार के तमाम बड़े नेताओं से मिलकर उन्हें कार्यक्रम में आने का न्यौता दे रहे हैं। बता दें, पिछले महीने 12 सितंबर को चिराग पासवान ने भी दिवंगत नेता रामविलास पासवान की बरसी मनाई थी, जिसमें तमाम दिग्गज शामिल हुए। अब केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस भी 8 अक्टूबर को रामविलास की पहली पुण्यतिथि मानने जा रहे हैं। 

रविवार को केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात की और आगामी 8 अक्टूबर को आयोजित दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया। दोनों नेताओं की मुलाकात पटना स्थित मांझी के सरकारी आवास पर ही हुई। गौरतलब हो कि 12 सितंबर को चिराग पासवान के कार्यक्रम में भी जीतन राम मांझी कृष्णापुरी स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे और उन्होंने रामविलास पासवान के चित्र पर माल्यार्पण दिवंगत नेता को उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

बता दें, पशुपति पारस के ओर से राज्यपाल, मुख्यमंत्री और मंत्री के साथ प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाएगा। बीते रोज पशुपति कुमार पारस ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से भी मुलाकात की और रामविलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथि कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए पशुपति पारस शक्ति प्रदर्शन करने की मंशा में हैं।

LJP में घमासान जारी, पारस के बयान पर चिराग का पलटवार, चाचा को कहा लोभी- https://newshaat.com/bihar-local-news/conflict-continues-in-ljp-even-after-confiscating-the-elect/cid5389535.htm