Movie prime
उपचुनाव को लेकर RJD ने अपने उम्मीदवार के नाम पर लगाई मुहर
 

बिहार की 2 विधानसभा सीट तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव की अधिसूचना 1 अक्टूबर को ही जारी हो चुकी है।  8 अक्टूबर तक उम्मीदवारों को नामांकन करना है। ऐसे में राजद ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। तारापुर से अरूण साह के नाम का ऐलान किया गया है। वहीं  कुशेश्वरस्थान विधानसभा से गणेश भारती के नाम का ऐलान किया गया है।  

बता दें, तारापुर क्षेत्र में वैश्य वोटरों की अच्छी तादाद है। अरूण साह वैश्य समाज से आते हैं। ऐसे में राजद को बड़ा फायदा मिल सकता है। वहीं  कुशेश्वरस्थान विधानसभा से राजद ने कांग्रेस के बदले अपना उम्मीदवार उतारा है। इस सीट से पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अशोक राम चुनाव लड़े थे। लेकिन राजद ने इस सीट को कांग्रेस के लिए छोड़ने से इंकार कर दिया है। राजद ने इस सीट से अपना उम्मीदवार उतार दिया है। एनडीए ने पहले ही अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। दोनों सीटों पर जदयू के उम्मीदवार मैदान में होंगे। 

रामविलास पासवान पुण्यतिथि: पारस ने Jitan Ram Manjhi से मुलाकात कर आमंत्रित किया- https://newshaat.com/bihar-local-news/ram-vilas-paswan-death-anniversary-paras-invites-him-to/cid5389769.htm