Movie prime
RJD का बड़ा हमला, कहा- 'दशहरा में NDA रूपी रावण का वध होगा'
 

बिहार में हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। राजद और कांग्रेस के अलग अलग चुनाव लड़ने को लेकर अब सियासी गलियारे में घमासान मच गया है। बता दें,  बिहार के दो सीट कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर में राजद ने कांग्रेस से अलग अपना उम्मीदवार उतारा है। इधर, राजद के स्टार प्रचारक की लिस्ट से तेजप्रताप, राबड़ी देवी और मीसा भारती के नहीं होने के कारण पार्टी के भीतर मतभेद की स्थिति बनती नजर आ रही है। वहीं स्‍टार प्रचारक की सूची से नाम हटाए जाने के बाद तेजप्रताप ने बगावत करते हुए तारापुर सीट से उम्‍मीदवार की घोषणा कर विवाद को और बड़ा रूप दे दिया है। इसे लेकर अब जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने प्रतिक्रिया दी है। वहीं जदयू नेता के प्रतिक्रिया पर राजद ने भी पलटवार किया।

दरअसल, जदयू प्रवक्‍ता अजय आलोक ने रावण और विभीषण का उदाहरण देकर कहा कि जिस तरह रावण को कई बार विभीषण ने समझाया कि राम से युद्ध न करे ले‍किन रावण नहीं माना उल्टा विभीषण का गर्दन पकड़ उसे बाहर कर दिया। परिणाम जो हुआ उसे सब जानते हैं। इसी तरह कौरवों को भीष्‍म पितामह ने काफी समझाया। वह भी नहीं माने। नतीजा सामने है। आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है और नजीता सबके सामने है। वहीं जदयू प्रवक्‍ता के बयान पर पलटवार करते राजद प्रवक्‍ता भाई वीरेंद्र ने भी विवा‍दित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि दशहरा में एनडीए रूपी रावण का वध होगा। एनडीए के राज में लोग त्रस्‍त हैं। महंगाई चरम पर है। इसलिए दशहरा में एनडीए का नाश होगा। 

मदन मोहन झा का निशाना RJD पर, कहा- 'हवाई नेता का छक्का छुड़ा देंगे'- https://newshaat.com/bihar-local-news/madan-mohan-jha-targets-rjd-says-will-get-rid-of-hawaii/cid5436907.htm