Movie prime

मोतिहारी के एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से 15 लाख रुपय की लूट

 

बिहार के मोतिहारी में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. यहां अपराधियों ने एक स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से लगभग 15 लाख रुपया लूट लिया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए . 

Thumbnail image


यह घटना ढ़ाका थाना क्षेत्र के पचपकड़ी रोड में स्थित स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस का है जहां से लगभग 15 लाख रुपया लूट लिया गया है. बताया जा रहा है तीन बाइक से छह की संख्या में अपराधी आए थे और सभी अपराधी मास्क लगाये हुए थे और उनके हाथ में पिस्तौल और चाकू था. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सिकरहना DSP अशोक कुमार और ढ़ाका इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए. पुलिस इस घटना को संदेहास्पद मान रही है. वही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और CCTV को खंगाल रही है. 

वैसे इस घटना पर स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर सूरज कुमार ने बताया कि रिपोर्टिंग करके कैश मिला रहे थे. उसी दौरान हाथों में हथियार लिए अपराधी ब्रांच में घुसे और सभी कर्मियों को अपने कस्टडी में लेकर एक कमरे में बंद कर दिया. कैश काउंटर के चाभी के लिए मेरे साथ मारपीट भी की गई. ब्रांच में उस समय लगभग 15 लाख से अधिक कैश था. जिसे अपराधी लेकर चले गए.