Movie prime
जिन्ना को लेकर JDU-BJP में मचा घमासान, सम्राट चौधरी ने दिया पाकिस्तान जाने का सुझाव
 

पाकिस्तान की बुनियाद रखने वाले मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर बिहार की सत्ताधारी गठबंधन दल के नेता आमने सामने है। इस वक्त बिहार में जदयू और भाजपा आमने सामने है। जदयू के विधान पार्षद खालिद अनवर ने मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिन्ना बहुत बड़े स्वतंत्रता सेनानी थे। वहीं अब खालिद अनवर के इस बयान को लेकर भाजपा ने पलटवार किया है।

दरअसल, अपने एक बयान में खालिद अनवर ने जिन्ना को स्वतंत्रता सेनानी बता दिया। वहीं उन्होंने जवाहरलाल नेहरू को देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार बताया। जदयू एमएलसी ने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू बंटवारे के लिए जिम्मेदार थे। नेहरू ने खुद प्रधानमंत्री बनने के लिए देश का बंटवारा करा दिया। 

एड

इधर, भाजपा ने खालिद अनवर के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में गांधी की पूजा करने वाले लोग रहते हैं ना की जिन्ना की। सम्राट चौधरी ने कहा है कि जो लोग जिन्ना के समर्थक थे, वह बंटवारे के वक्त ही पाकिस्तान चले गए। अगर कुछ लोग भारत में बच गए हैं और उन्हें जिन्ना से मोहब्बत है तो उनकी जगह पाकिस्तान में है। जो लोग भारत में रहकर जिन्ना की पूजा कर रहे हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। पाकिस्तान में रहकर ही वह जिन्ना की पूजा कर सकते हैं क्योंकि भारत में गांधीवादी लोग रहते हैं। 

BJP ने दिया चिराग को बड़ा झटका- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-gave-a-big-blow-to-chirag-got-the-only-mla-in-manipur/cid5744893.htm