Movie prime

शराबबंदी के मामले में हो स्पीडी ट्राइल: मंत्री प्रमोद कुमार

 


बिहार में शराबबंदी को लेकर सियासत जारी है। एक ओर जहां विपक्ष इसे लेकर हमलावर है तो वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष भी लगातार शराबबंदी पर प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। बिहार सरकार के विधि मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि सरकार शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। मंत्री ने बताया कि सभी जजों को शराबबंदी कानून के तहत आए केसों का स्पीडी ट्राइल कर जल्द से जल्द निपटाने को कहा गया है।

मंत्री ने कहा कि मैं  विधि मंत्री भी हूं और विधि विभाग के मंत्री होने के नाते मैंने सभी जजों से बातचीत की है। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि विपक्ष शराबबंदी को लेकर हमलावर है तो उन्होंने तेजस्वी यादव पर तंज कसा और कहा कि, "अभी दोनों भाई राज्य सरकार को लेकर तरह तरह के बयान दे रहे हैं। अपने मम्मी पापा के शासन के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है, क्या क्या होता था बिहार में। "

प्रमोद कुमार ने कहा कि जबसे बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनी है सब कुछ ठीक हो गया है। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और मुख्यमंत्री खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। आज जो इस कानून का विरोध कर रहे हैं, वह पहले इस कानून को लेकर शपथ तक खा चुके हैं। सच्चाई यही है कि शराबबंदी कानून जब लागू हुआ था, तब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी खुद सरकार में थे। आज उसी कानून को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं जोकि गलत है।

बिहार की टॉप खबरें एक क्लिक में- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihars-top-news-in-one-click/cid6092705.htm