Movie prime

सुपौल: निर्दलीय प्रत्याशी का अपहरण, पेड़ से लटकाया, कहा- चुनाव से नाम वापस ले लो

 

सुपौल संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद कलीम खा को रविवार की रात तीन अज्ञात अपराधियों ने घर से बुलाकर अपहरण कर लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर पेड़ पर लटका दिया गया। ग्रामीणों ने उन्हें देखा तो सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। 45 साल के मोहम्मद कलीम खान पिपरा थाना क्षेत्र के ठाढी      भवानीपुर वार्ड नंबर 7 में रहते हैं। वे निर्दलीय चुनावी मैदान में खड़े हैं।

कलीम खान ने बताया कि देर रात 2 बजे 3 अज्ञात लोगों ने घर से आवाज देकर बाहर बुलाया। जब बाहर निकले तो अपराधियों ने मुंह बंद करके गाड़ी में बिठा दिया। इसके बाद घर से 1 किलोमीटर दूर लेकर गए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव लड़ने को लेकर पूछा जा रहा था। वह लोग पूछ रहे थे क्यों खड़े हुए हो। किससे पूछकर चुनाव लड़ रहे हो।

मारपीट के बाद बदमाशों ने कलीम खान को पेड़ की टहनी से लटका दिया और छोड़कर चले गए। जब होश आया तो नीचे गिरे पड़े थे और पेड़ की टहनी टूटी हुई थी। इसके बाद लोगों ने सुपौल सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
मामले की जानकारी होने पर पिपरा थाने की पुलिस पूछताछ करने के लिए सदर अस्पताल पहुंची। थाने में तैनात अवर निरीक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और प्रत्याशी को एक सुरक्षा गार्ड भी दिया गया है।