Movie prime
सुशील मोदी का RJD पर तंज, कहा- लालू परिवार में अभी और बढ़ेगा 'झगड़ा'
 

राजद परिवार के आंतरिक मतभेद को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि राजद परिवार में झगड़ा अभी और बढ़ने वाला है। इतिहास बताता है कि सत्ता के लिए बाप-बेटे में संघर्ष हुआ है। सत्ता के लिए परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई तो हमने देखी ही है। सुशील मोदी ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है। बता दें, तेजप्रताप यादव ने लालू यादव को बंधक बनाए जाने को लेकर जो टिपण्णी की है उसके बाद से भाजपा लगातार राजद पर जुबानी हमला कर रही है। 

सुशील कुमार मोदी ने कहा,  "ये झगड़ा तो और बढ़ने वाला है। इतिहास बताता है कि सत्ता के लालच में संघर्ष हुए हैं। बाप को मार दिया जाता था, भाई को मार दिया जाता था। सत्ता के लिए परिवारों में झगड़ा हम लोगों ने देखा है। यह तो अभी शुरुआत है।'' सुशील मोदी ने कहा कि राजद परिवार में कई दावेदार हैं। आगे आगे देखिए तेजस्वी क्या गुल खिलाते हैं। 

गौरतलब है कि बीते रोज तेजप्रताप यादव ने इशारे-इशारे में तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। तेजप्रताप ने कहा कि लालू यादव को कुछ लोग बंधक बनाकर दिल्ली में रख रहे हैं। लालू यादव को पटना नहीं आने दिया जा रहा है। तेजप्रताप ने कहा कि जो लोग राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं उनका सपना पूरा नहीं होने देंगे।  

तेजप्रताप यादव का तेजस्वी पर 'तीखा' प्रहार- https://newshaat.com/bihar-local-news/tej-pratap-yadavs-scathing-attack-on-tejashwi-said-father/cid5388365.htm