Movie prime
तेजप्रताप यादव का तेजस्वी पर 'तीखा' प्रहार, कहा- 'पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा है'
 

राजद परिवार के बीच छिड़ी जंग अब लोगों के नजर के सामने है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने इशारे-इशारे में बड़ी बात कह दी। तेजप्रताप ने कहा कि लालू यादव को कुछ लोग बंधक बनाकर दिल्ली में रख रहे हैं। लालू यादव को पटना नहीं आने दिया जा रहा है। तेजप्रताप ने कहा कि जो लोग राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं उनका सपना पूरा नहीं होने देंगे। 

दरअसल, तेजप्रताप अपने नए संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। तेजप्रताप ने कहा, " मेरे पिताजी को दिल्ली में रखे हुए हैं, उनको जेल से रिहा हुए महीनों बीत गए हैं लेकिन उनको पटना आने नहीं दे रहे हैं।" आगे तेजप्रताप ने कहा कि लोग राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं, वह कौन लोग हैं सब जानते हैं। हालांकि, उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया। लेकिन जाहिर है निशाना नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर था। तेजप्रताप ने कहा पिता लालू यादव को जेल से आये हुए महीना भर, साल भर हो गया है। वह लोग हमारे पिता को दिल्ली में ही रोक कर रखे हैं। तेजप्रताप यादव ने कहा कि ऐसे लोगों का सपना वह पूरा नहीं होने देंगे।

गौरतलब है कि राजद परिवार में कई दिनों से विवाद चल रहा था। वहीं अब तेजप्रताप ने जिस तरह से इशारे-इशारे में तेजस्वी पर हमला बोला है, उससे साफ है कि राजद के भीतर सब ठीक नहीं है। मालूम हो कि लालू यादव फिलहाल दिल्ली में हैं। वह अपनी बेटी और सांसद मीसा भारती के साथ रह रहे हैं। दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा है। शायद आपको याद हो कि लालू यादव कुछ दिन पहले एम्स में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए थे। 

नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर तेजप्रताप ने सीएम पर कसा तंज- https://newshaat.com/bihar-local-news/tej-pratap-took-a-jibe-at-the-cm-regarding-the-report-of/cid5386629.htm