Movie prime
शहाबुद्दीन के बेटे की बारात में पहुंचे तेजप्रताप, ओसामा को बताया छोटा भाई
 

सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा 13 अक्टूबर की शाम अपनी बारात लेकर जीरादेई के चांदपाली में आफताब आलम के घर पहुंचे। उनका निकाह 11 अक्टूबर को हुआ था। ओसामा की शादी में तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों पहुंचे, हालांकि दोनों ही इस मौके पर अलग अलग पहुंचे और बिना एक दूसरे से बात किए निकल गए। निकाह के दिन जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल रहे थे, वहीं ओसामा की बारात में तेजप्रताप यादव शामिल हुए। राजद में मचा यह घमासान और दोनों भाईंयों के बीच का मतभेद अब सभी के नजर में आ रहा है। 

बारात में ओसामा के परिवार सहित कुछ खास रिश्तेदार और करीबी मित्र ही शामिल हुए थे। इस बारात में कई राजनीतिक चेहरे भी शामिल हुए थे। इनमें तेज प्रताप यादव, पूर्व मंत्री व सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय, सीवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, अदनान अहमद, परवेज़ आलम सहित कई अन्य लोग शामिल थे। तेजप्रताप यादव ने ओसामा को अपना छोटा भाई बताया। इस दौरान तेजप्रताप यादव को देखने के लिए आसपास के गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ इतनी थी कि अखिरकार तेजप्रताप को एक कोठरी में बंद करना पड़ा।

वहीं ओसामा से मिलने के बाद तेजप्रताप सीधे गोपालगंज जिला स्थित मां थाने भवानी के दरबार में पहुंचे। अपने समर्थकों से साथ तेजप्रताप यादव रात्रि के बारह बजे आयोजित होने वाली निशा पूजा में शामिल हुए। यहां आपको बता दें कि मां की निशा पूजा अष्ठमी की अर्ध रात्रि 12 बजे की जाती है। मंदिर के गर्भगृह में प्रधान पुजारी पूजा करते हैं। इस दौरान अंदर जाने पर किसी भी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक रहता है। लिहाजा तेजप्रताप यादव भी दरवाजे पर खड़े होकर ही मां की आराधना करते रहे। 

बिहार में दशहरा के बाद फिर हो सकती है बारिश, अगले 48 घंटे गर्मी से लोग बेहाल- https://newshaat.com/bihar-local-news/after-dussehra-it-may-rain-again-in-bihar-meteorological/cid5522771.htm