Movie prime
शादी के बाद पहली बार RJD कार्यालय में दिखे तेजस्वी, CM पर बोला हमला, कहा- बेकार, आलसी और बर्बाद सरकार है
 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी के बाद आज शनिवार को वह पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचे। शादी के बाद जब तेजस्वी यादव राजद के दफ्तर पहुंचे तो महिला नेताओं ने पारंपरिक मंगल गीत गाकर उनका स्वागत किया। वहीं पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने हरी टोपी और पार्टी का हरा गमछा और फूलों की माला पहनाकर तेजस्वी यादव का स्वागत किया।

पार्टी में प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी यादव ने जातीय जनगणना, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने और नीतीश की सुधार यात्रा पर जमकर निशाना साधा है। जातीय जनगणना में हो रही देरी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को अब किसका इंतजार है। जब यह स्टेट लेवल पर करना है तो बार-बार सर्वदलीय बैठक बुलाने का क्या मतलब है। हमलोग तो पहले ही इस पर अपनी राय दे चुके हैं। नीतीश कुमार खुद जानबूझकर इसमें देरी कर रहे हैं। विधानसभा और विधानपरिषद से पहले ही पास करा दिया गया है। 

बता दें, तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। इस दौरान तेजस्वी अपने पुराने आक्रामक अंदाज में दिखे। इससे पहले तेजस्वी यादव गर्दनीबाग में वार्ड सचिवों के धरने पर भी पहुंचे, और उनका समर्थन किया। तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए यह भी कहा कि जदयू तीसरे नंबर की पार्टी है वह किसके दबाव में है खुद जानें। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार को बेकार आलसी और बर्बाद सरकार कहा। नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देकर कहा कि यह हर क्षेत्र में पीछे है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंस कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र और राज्य में एनडीए की सरकार है। दोनों जगह डबल इंजन की सरकार है इसके बावजूद विशेष राज्य का दर्जा अब तक बिहार को नहीं मिला है। आखिर इसका क्या कारण है? बिहार में व्याप्त बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी पूरे बिहार में घूमेंगे और रैली करेंगे। बिहार की असली तस्वीर वे सरकार के समक्ष रखेंगे। लोगों की व्याप्त समस्याओं से रू-ब-रू कराएंगे।

केंद्रीय मंत्री RCP सिंह ने मंडी गोबिंदगढ़ और लुधियाना की विभिन्न इस्पात इकाइयों का किया दौरा- https://newshaat.com/bihar-local-news/union-minister-rcp-singh-visits-various-steel-units-of/cid6053887.htm