Movie prime
ओसामा के निकाह में तेजस्वी हुए शामिल, HAM पार्टी ने कहा- मुस्लिम वोटरों को रिझाने की कोशिश चल रही है
 

बिहार के दिवंगत बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के निकाह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के शामिल होने को लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बड़ा बयान दिया है। बता दें, बीते दिन यानी कि सोमवार को ओसामा शहाब और जीरादेई के चांदपाली की शहजादी आयशा का निकाह हुआ। तेजस्वी यादव ने इस निकाह में शिरकत की और इसकी तस्वीर भी साझा की। दानिश रिजवान ने कहा कि यह उपचुनाव को लेकर तेजस्वी का मुस्लिम वोटरों को रिझाने का प्लान है। 

दानिश रिजवान ने कहा कि तेजस्वी कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में मुसलमानों को रिझाने के लिए निकाह में शामिल हुए थे। बुरे वक्त में शहाबुद्दीन साहब का साथ छोड़ने वाले आज चुनाव में उन्हें याद कर रहे हैं। तारापुर और कुशेश्वरस्थान के मुसलमान वोटर तेजस्वी यादव के चरित्र को अच्छे से समझते हैं। बता दें, जिस लड़की से ओसामा की शादी हुई है वह पेशे से डॉक्टर हैं। बता दें कि ओसामा शहाब और मोहम्मद आफताब की पुत्री आयशा की शादी मरने से पहले ही मोहम्मद शहाबुद्दीन ने तय कर दी थी। मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद ओसामा ने अपने पिता के द्वारा पसंद की गई बहू से ही शादी रचाई। 

चिराग ने CM पर बोला हमला, कहा- मरने के बाद भी रामविलास पासवान को अपमानित कर रहे हैं नीतीश- https://newshaat.com/bihar-local-news/chirag-attacked-the-cm-said-nitish-is-insulting-ram-vilas/cid5456209.htm