Movie prime
पटना के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे तेजस्वी, CM को लेकर कहा- मैं उनका विरोध नहीं करता, सिर्फ सवाल पूछता हूं
 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे। आज वह अपना पासपोर्ट रिन्युअल करवाएंगे। ईडी ने तेजस्वी का पासपोर्ट लौटा दिया है। तेजस्वी यादव के पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो गई है। तेजस्वी चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द अपना काम पासपोर्ट का काम कराएं। वहीं इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। पासपोर्ट ऑफिस से निकलने के बाद तेजस्वी यादव ने बताया कि हर साल उन्हें पासपोर्ट रिन्युअल कराना पड़ता है, इसलिए वह पासपोर्ट ऑफिस आए थे। हनीमून की बात पर बोले, " अभी वैसा कुछ नहीं है। हमारा पासपोर्ट हर साल रिन्युअल कराना पड़ता है, पांच साल के लिए नहीं मिलता। उसी काम से आये हैं। " 

दरअसल, आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी ने तेजस्वी यादव का पासपोर्ट जब्त कर रखा था। वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव शादी के बाद हनीमून के लिए विदेश जाने के प्लान में हैं, जिसके बाद वह पटना लौटने पर बेरोजगारी यात्रा पर निकलेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान के जवाब में तेजस्वी बेरोजगारी यात्रा निकालने वाले हैं। विदेश जाने के सिलसिले में तेजस्वी ने ईडी के सामने पासपोर्ट वापस करने की गुहार लगाई थी, जिसके बाद ईडी ने उनका पासपोर्ट वापस कर दिया है। तेजस्वी यादव का पासपोर्ट पटना से ही बना हुआ है, इसलिए इसका रिन्युअल भी यहीं से कराना होगा। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी पटना में कुछ दिन बिताने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे। 

नीतीश कुमार

वहीं इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह नीतीश कुमार का विरोध नहीं करते हैं, बल्कि राज्य में व्यवस्थाओं में जो खामियां है उसके बारे में सवाल उठाते हैं। देखा जाए तो यही विपक्ष का काम है। दरअसल, आज जब मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने सवाल किया कि विपक्ष आपके समाज सुधार अभियान पर सवाल उठा रहा है तो मुख्यमंत्री ने कहा, " मैं उनको नोटिस नहीं करता हूं। "  अब इसी सवाल के जवाब में नेता प्रतिपक्ष ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। बता दें बीते दिनों जब तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने समाज सुधार अभियान को लेकर कहा था कि मुख्यमंत्री पहले सरकार सुधारें, फिर समाज सुधारने की बात करें। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी गरीबी, प्रशासनिक अराजकता है, भ्रष्टाचार है, बिहार हर नंबर में फिसड्डी है, बिहार को स्पेशल पैकेज चाहिए, स्पेशल राज्य का दर्जा चाहिए, शिक्षा में पीछे है, इन तमाम मुद्दों को लेकर मैं सवाल पूछता हूं। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार फिसड्डी है तो इसी को लेकर सवाल पूछा था। नेता प्रतिपक्ष ने पूछा, " नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान चला रहे हैं तो इन चीजों को कौन सुधारेगा?"  तेजस्वी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि बिहार गरीब राज्य है तो फिर सबसे महंगा बिजली क्यों दिखाते हैं। मुख्यमंत्री मानते हैं कि बिहार गरीब है और पिछड़ा है तो ऐसे में महंगी बिजली खरीदकर क्यों भेजते हैं। हमने पहले कहा था कि बिहार में अगर हमारी सरकार बनेगी तो बिजली उत्पादन के प्लांट लगाएंगे। सरकारे चाहें तो पेट्रोल-डीजल के दाम सस्ता करा सकती हैं। 

सिनेमाघरों को खोलने की अपील कर बुरे फंसे करण जौहर, यूजर्स ने किया ट्रोल- https://newshaat.com/bollywood/karan-johar-got-in-trouble-by-appealing-to-the-delhi-govern/cid6148969.htm