Movie prime
पटना लौटे तेजस्वी, नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- पहले सरकार सुधार लें
 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव क्रिसमस मनाकर अपनी पत्नी राजश्री के साथ पटना पहुंचे। क्रिसमस से ठीक पहले तेजस्वी अपनी पत्नी के साथ दिल्ली रवाना हुए थे। तभी उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही पटना आएंगे और अब आज के दिन यानी कि 30 दिसंबर को तेजस्वी पटना पहुंच चुके हैं। पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाज सुधार अभियान पर तंज कसा है। 

पीएम मोदी

तेजस्वी यादव ने पटना उतरते ही नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान पर तंज कसते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले सरकार को तो सुधार लें, फिर समाज सुधारने की बात करें। तेजस्वी ने कहा कि शराबबंदी का कानून कोई पहले बिहार में तो नहीं आया। ठीक उसी तरह समाज की सभी बुराइयों पर पहले भी काम होता है। नीतीश कुमार पहले सरकार सुधार लें। सरकार में जो भ्रष्टाचार है, उसे ठीक कर लें। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे कहा कि मुख्यमंत्री ऐसा कहते हैं कि राजद और राजद नेता मुख्यमंत्री की सफलता, उनके द्वारा किए गए कामों से चिढ़ते हैं इसलिए अटपटा बयान देते रहते हैं, इस पर तेजस्वी ने कहा कि काम तो इतना किया है मुख्यमंत्री ने की तीसरे नंबर की पार्टी बनकर रहे गई है जदयू।  

पंजाब में 'लिंचिंग' को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना- https://newshaat.com/politics/rahul-gandhi-targets-modi-government-over-lynching-in-punja/cid6079991.htm