Movie prime
उपचुनाव में गड़बड़ी का तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप, कहा- जीतने के लिए हद कर दी मुख्यमंत्री ने
 

बिहार में विधानसभा को लेकर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार- प्रसार अब खत्म हो चुके हैं। आमतौर पर मतगणना के 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार पर रोक लगा दिया जाता है। लेकिन इस बार कोरोना के कारण 72 घंटे पहले ही प्रचार-प्रसार पर रोक लगा दिया गया है। वहीं अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार के कई मंत्री अभी भी चुनाव क्षेत्र में हैं। तेजस्वी ऐसा दाबा कर रहे हैं कि नीतीश सरकार के मंत्री क्या कर रहे हैं और किस-किस होटल में ठहरे हुए हैं, इसकी पूरी जानकारी उनके पास है। उन्होंने कहा कि बेईमानी की जा रही है। पैसा और छठ पूजा के नाम पर महिलाओं को साड़ी बांटा जा रहा है। अगर कल मतदान में कोई गड़बड़ी हुई तो मैं तुरंत हेलीकॉप्टर से वहां पहुंच जाऊंगा। इसलिए हेलीकॉप्टर अभी भी मेरे पास है। 

तेजस्वी यादव ने कहा राज्य में शराबबंदी है, लेकिन फिर भी प्रशासन के आंखों के नीचे शराब मिल रहा है। वैसे ही यह लोग प्रचार खत्म होने के बाद भी साड़ी बांटने का काम कर रहे हैं। यह तो हद हो गई। तेजस्वी ने कहा कि अपनी कुर्सी को बचाने के लिए नीतीश सरकार नोट बांट रहे हैं। चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। चुनाव प्रचार करने का समय खत्म हो गया है। लेकिन मुख्यमंत्री के मंत्री अभी भी डेरा जमाकर बैठे हुए हैं। कई विधायक क्षेत्र में रुके हुए हैं। मेरे पास पूरी डिटेल है कि कौन मंत्री कहां और किस होटल में ठहरा हुआ है। आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। उन्होंने कहा, " अब यह लड़ाई लालटेन और तीर के बीच की नहीं रही। बल्कि यह लड़ाई जनता बनाम सरकार हो गई है और हमलोग जनता के साथ हैं। " इसी के साथ उन्होंने मीडिया को वह वीडियो दिखाया और कहा कि उनके पास अपनी हर बात के लिए सबूत है। 

देखिए यहां वीडियो- https://fb.watch/8XpVU3qABV/

तेजस्वी ने आगे कहा, " प्रशासन का दुरूपयोग किया जा रहा है। किसी एक खास पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने का दबाव बनाया जा रहा है। कल ही हमने एक बड़ा खुलासा किया था। उनके ऊपर कार्रवाई तो हुई लेकिन अभी भी उन्हें दरभंगा आईजी कार्यालय में रखा गया है। कुछ लोग कह रहे हैं कि हमलोग डर गए हैं। हार रहे हैं इसलिए इस तरीके से प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। लेकिन लोग जान लें कि हम यह सब इसलिए बता रहे हैं कि लोग जान लें कि सीएम नीतीश कुमार किस स्तर तक गिर गए हैं।"

टिकरी बॉर्डर के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से हटाया गया बैरिकेड - https://newshaat.com/national-news/after-tikri-border-now-barricade-removed-from-ghazipur-bord/cid5665479.htm