Movie prime
चुनाव प्रचार करने मुखिया प्रत्याशी निकले ट्रक से, DM ने की कार्रवाई, FIR का दिया आदेश
 

पटना के मेरा पतौना पंचायत में चुनाव मैदान में उतरे मुखिया प्रत्याशी पंकज नारायण के खिलाफ वोटिंग के दिन चुनाव प्रचार प्रसार करने को लेकर केस दर्ज किया गया है। दरअसल, ट्रक पर बड़े साइज का बैनर लगाकर वह क्षेत्र प्रचार करा रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने पंकज नारायण के खिलाफ तुरंत कर्रवाई करते हुए केस दर्ज करने का आदेश दिया। पुलिस ने बैनर पोस्टर के साथ ट्रक को भी जब्त कर लिया। आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में प्रत्याशी पंकज नारायण के खिलाफ दुल्हिन बाजार थाना में अंचलाधिकारी द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है।   

ऐड

गौरतलब है कि बिहार में पंचायत चुनाव के लिए आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है। पंचायत चुनाव के दौरान आज कुल 151 पंचायतों के उम्मीदवारों की किस्मत का फैला मतदाता करेंगे। आज कुल 10 जिलों में मतदान हो रहा है। इनमें जमुई, अरवल, गया, कैमूर, नवादा, बांका, रोहतास, औरंगाबाद, जहानाबाद और मुंगेर शामिल है। 

Nal Jal Yojana: खुद पर लगे आरोपों को राजनीतिक साजिश बताया Deputy CM ने- https://newshaat.com/bihar-local-news/nal-jal-yojana-deputy-cm-told-the-allegations-against/cid5276300.htm