Movie prime
नीतीश सरकार के मंत्री को विशेष राज्य के बारे में नहीं है पता, कहा- ये क्या होता है, मुझे जानकारी नहीं
 


बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा लगातार तुल पकड़ता जा रहा है। जहां एनडीए के नेताओं का इस पर अलग-अलग बयान सामने आ रहा है। वहीं राज्य सरकार के मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की जरूरत नहीं है। 

जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग के जवाब में रामप्रीत पासवान ने कहा, "  हमारे उपेंद्र बाबू हैं जो एनडीए में आए हैं पहले भाजपा के ही केंद्र में मंत्री थे उस समय काहे नहीं बिहार को दिलवा दिए विशेष राज्य का दर्जा। उसी समय उनकी वाह वाही होती, उस समय काहे नहीं दिलवा दिए बिहार को विशेष राज्य का दर्जा। अब बिहार में एनडीए में आ गया तो विशेष राज्य की बात कर रहे हैं, कौन सी बात है। " यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता ही नहीं विशेष राज्य का दर्जा क्या है। मंत्री ने कहा, " हमको आज तक समझ में नहीं आया। मैं मंत्री हूं लेकिन आज तक हमें समझ में नहीं आया कि विशेष राज्य का दर्जा क्या होता है। " 

रामप्रीत ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा बहुत ज्यादा पैसा बिहार सरकार को दिया जाता है। हर स्कीम में बिहार का कैसे विकास हो इसके लिए हमारे प्रधानमंत्री ने बिहार को पैकेज भी दिया है। पैसा तो मिल ही रहा है। विशेष राज्य की दर्जा के विषय में मुझे बहुत जानकारी नहीं है। इससे बिहार को क्या लाभ मिलेगा हमें जानकारी नहीं है। 

तेजस्वी के करीबी MLA बच्चा पांडे और उनके भाई टुन्ना पांडे पर छाया संकट- https://newshaat.com/bihar-local-news/fir-lodged-against-tejashwis-close-mla-bachha-pandey-and/cid6117771.htm