Movie prime
आज ओसामा बारात लेकर जाएंगे, कई बड़े नेता होंगे शामिल
 


राजद के पूर्व दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का निकाह 11 अक्टूबर को संपन्न हुआ। अब आज ओसामा शहाब की बारात जीरादेई प्रखंड के चांदपाली जाएगी, जिसमें परिवार के अलावा कई बड़े नेता भी शामिल होंगे। बता दें, ओसामा शहाब और जीरादेई के चांदपाली की शहजादी आयशा का निकाह 11 अक्टूबर को हुआ। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस निकाह में शामिल हुए और उन्होंने तस्वीर भी साझा की। 

इधर, तेजस्वी यादव के ओसामा की शादी में शामिल होने को लेकर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि यह उपचुनाव को लेकर तेजस्वी का मुस्लिम वोटरों कोरिझाने का प्लान है। दानिश रिजवान ने कहा कि तेजस्वी कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में मुसलमानों को रिझाने के लिए निकाह में शामिल हुए थे। बुरे वक्त में शहाबुद्दीन साहब का साथ छोड़ने वाले आज चुनाव में उन्हें याद कर रहे हैं। तारापुर और कुशेश्वरस्थान के मुसलमान वोटर तेजस्वी यादव के चरित्र को अच्छे से समझते हैं। वहीं तेजस्वी के अलावा इस निकाह में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, सिवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, समस्तीपुर विधायक अख्तरूल इमाम, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पाण्डेय, यूपी के मउ के विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और सिवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम सहित अन्य नेता शामिल हुए थे। 

ओसामा के निकाह में तेजस्वी हुए शामिल- https://newshaat.com/bihar-local-news/tejashwi-attended-osama-shahabs-marriage-ham-party-said/cid5456459.htm