Movie prime
नीतीश कैबिनेट के दो और मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, VIP के मुकेश और शाहनवाज पर छाया संकट
 

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की है। बिहार के कई मंत्री अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अब खबर है कि मंत्री शाहनवाज हुसैन और मंत्री व वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मालूम हो कि अब तक दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, मंत्री सुनील कुमार, मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह, मंत्री संतोष कुमार सुमन, मंत्री जनक राम कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 

मुकेश सहनी ने यह जानकारी दी है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनके आवास में उनके साथ और 12 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। राज्य कैबिनेट की बैठक से लेकर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी की बैठकों में मौजूद रहने वाले मंत्री मुकेश सहनी की तबीयत थोड़ी खराब लग रही थी इसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और अब जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

बता दें कि मुकेश सहनी 2 दिन पहले पटना के होटल चाणक्य में आयोजित स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी की बैठक में शामिल हुए थे। उनके साथ मंत्री शाहनवाज हुसैन और राज्य सरकार के अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहे थे। वहीं अब शाहनवाज हुसैन भी कोरोना संक्रमित नहीं हो गए हैं। 

तेजप्रताप ने विभा देवी को बनाया अपने विधानसभा क्षेत्र की विधायक प्रतिनिधि- https://newshaat.com/bihar-local-news/tej-pratap-made-vibha-devi-the-mla-representative-of-his-as/cid6189397.htm