Movie prime
केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह 4 दिवसीय दौरे पर हम्पी पहुंचे, सांस्कृतिक और वास्तुकला विरासत की सराहना की
 

केंद्रीय इस्पात मंत्री राम चंद्र प्रसाद सिंह ( आरसीपी सिंह) कर्नाटक में स्थित इस्पात संयंत्र और लौह अयस्क खान के 4-दिवसीय दौरे पर 5 जनवरी को हम्पी पहुंचे। उन्होंने कल हम्पी में विरूपाक्ष मंदिर में भगवान शिव की आराधना की और वर्तमान के चुन्नौतिपूर्ण काल में सर्वमंगल की प्रार्थना की। मंत्री ने भारत की अनमोल सांस्कृतिक और वास्तुकला विरासत की सराहना की और सभी भारतवासियों को देश के इन पर्यटन स्थलों को अवश्य देखने का आह्वान किया ताकि वह भारत के गौरवशाली इतिहास से जुड़ सकें। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज तुंगभद्र बांध का दौरा किया। उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि कर्नाटक के विजयनगर में तुंगभद्रा बहुउद्देशीय बांध के उच्च गुणवत्ता वाले लोहे के फाटकों ने निर्माण के समय 40 वर्षों की निर्धारित अवधि से अधिक  समय तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। बता दें कि कल मंत्री जिंदल विजयनगर स्टील प्लांट, एनडीएमसी स्क्रीनिंग प्लांट और डोनिमलाई खान का दौरा करेंगे। दौरे के अंतिम दिन 8 जनवरी को आरसीपी सिंह आजादी का अमृत महोत्सव के तहत वृक्षारोपण अभियान का उद्घाटन करेंगे और पेलेट प्लांट व कुमारस्वामी आयरन ओर खान का दौरा करेंगे। 

केंद्र सरकार से JDU नेता की मांग- https://newshaat.com/bihar-local-news/jdu-leader-demands-from-central-government-initiate-50-wome/cid6182162.htm