Movie prime
वाल्मीकिनगर: लंबे अरसे के बाद पटना से बाहर हो रही है राज्य कैबिनेट की बैठक, CM नीतीश करेंगे अध्यक्षता
 

पश्चिम चंपारण के वाल्मीकिनगर में मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में राज्य कैबिनेट की बैठक होगी। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। इस बैठक में कई अहम निर्णय लिए जा सकते हैं। इस बैठक के लिए कई पदाधिकारी सोमवार को ही वाल्मीकिनगर पहुंच गए। वहीं बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना से बगहा हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे। कहा यह भी जा रहा है कि लंबे अरसे के बाद पटना से बाहर किसी जगह पर राज्य कैबिनेट की बैठक आयोजित होने जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11:40 बजे बगहा के एसएसबी कैम्पस के हेलीपैड पर उतरेंगे और 11:50 बजे सड़क मार्ग से वाल्मीकिनगर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1:30 बजे से कैबिनेट की बैठक शुरू होगी. बैठक के बाद सीएम वाल्मीकिनगर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल यानी 22 दिसंबर से 'समाज सुधार अभियान' की शुरुआत भी करने वाले हैं। इसमें मुख्यमंत्री बिहार के विभिन्न जिलों का भ्रमण कर वहां महिलाओं से शराबबंदी को लेकर फीडबैक लेंगे।

गौरतलब है कि बैठक की समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अंतरराष्ट्रीय स्तर के कन्वेंशन सेंटर के लिए चिन्हित भूमि का जायजा लेंगे। तदुपरांत मृत त्रिवेणी केनाल में पर्यटकों के लिए विकसित बोटिंग प्वाइंट भी जाएंगे। ऐसी संभावना है कि सीएम अन्य मंत्रियों के साथ बोटिंग का लुफ्त भी उठाएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी तरह के इंतजाम किए गए हैं। 

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल देर रात खत्म- https://newshaat.com/bihar-local-news/junior-doctors-strike-ends-late-night-returned-to-work-with/cid6078020.htm