Movie prime
मेयर और डिप्टी मेयर की गाड़ियां हुईं जब्त, अब भाड़े की गाड़ियों से चलेंगी
 

पटना की मेयर और डिप्टी मेयर के द्वारा गाड़ियां का भगुतान समय रहते नहीं किए जाने को लेकर एजेंसी ने इनकी गाड़ियां जब्त कर ली है। बताया जा रहा है कि नगर निगम ने इन गाड़ियों को ढ़ाई साल पहले खरीदा था लेकिन अभी तक कोई भुगतान नहीं किया गया इसलिए एजेंसी अपने साथ दोनों की गाड़ियां उठा कर ले गई हैं। 

दरअसल, सरकारी गाड़ी एजेंसी द्वारा पटना की मेयर सीता साहू और डिप्टी मेयर रजनी देवी की गाड़ी वापस ले ली गई है। उनके लिए करीब दो साल पहले फॉर्च्यूनर गाड़ी खरीदी गई थी। लेकिन, पैसे का भुगतान नहीं होने से अबतक इन गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया था। कानून का उल्लंघन करते हुए मेयर और डिप्टी मेयर बिना रजिस्ट्रेशन और बिना नंबर के गाड़ी चला रहे थे। 

बता दें, मार्च 2019 में 38-38 लाख की दो गाड़ियां खरीदी गई थी। जिसका 76 लाख रूपये भुगतान कंपनी को होना था लेकिन भुगतान न होने के कारण कंपनी ने दोनों गाड़ियां वापस ले ली है। कंपनी दोनों ही गाड़ियों के भुगतान के लिए साल 2019 से ही नगर निगम के चक्कर काट रही थी लेकिन इस बीच उन्हें कोई भी राशि भुगतान नहीं हुआ है। वहीं मेयर सीता साहू का कहना है कि हाई कोर्ट का आदेश है कि बिना नंबर प्लेट के गाड़ी नहीं चलाई जा सकती। इसलिए गाड़ी वापस कर दी गई है। कहा जा रहा है कि अब मेयर और डिप्टी मेयर के लिए नगर निगम किराये की गाड़ी की व्यवस्था करेगा।

Panchayat Election: तीसरे चरण का मतदान आज, केंद्र पर लगी कतारें- https://newshaat.com/bihar-local-news/panchayat-election-third-phase-of-polling-today-queues-at/cid5427876.htm