Movie prime
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज आएंगे पटना, कल नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में होंगे शामिल
 

 उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू अपने 2 दिनों की यात्रा पर आज पटना पहुंचेंगे। उपराष्ट्रपति आज शाम विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे। दिल्ली से उपराष्ट्रपति का विशेष विमान आज शाम 6:30 बजे पटना एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। बता दें,  उपराष्ट्रपति नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने पटना आ रहे हैं। पटना पहुंचने के बाद उपराष्ट्रपति राजभवन जाएंगे। वहां उनके रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। उपराष्ट्रपति के बिहार दौरे को लेकर तमाम तरह की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।    

7 नवंबर यानी रविवार की सुबह उपराष्ट्रपति पिपराकोठी जाएंगे। उपराष्ट्रपति सुबह 9:55 बजे पिपराकोठी के लिए एयरपोर्ट रवाना होंगे। यहां से वह नालंदा यूनिवर्सिटी की तरफ से आयोजित छठे अंतरराष्ट्रीय धर्म धम्म कांफ्रेंस में शामिल होंगे। उपराष्ट्रपति को इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया है। वहां से लौटकर वह वापस पटना आएंगे। यहां आपको बता दें कि राष्ट्रपति के पटना आगमन को लेकर एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक करीब 35 मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। डीएम और एसएसपी ने शुक्रवार को एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा इंतजाम का जायजा लिया। 

बिहार में शराबबंदी की होगी समीक्षा: नीतीश कुमार- https://newshaat.com/bihar-local-news/liquor-ban-will-be-reviewed-in-bihar-nitish-kumar/cid5705776.htm