Movie prime
क्या बिहार में लगेगा लॉकडाउन? कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में होगा फैसला
 

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में बिहार में लॉकडाउन लगेगा या प्रतिबंधों को कड़ा किया जाएगा, इस पर कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद फैसला लिया जाएगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कल कोरोना को लेकर बैठक बुलाई गई है. जिसमें बिहार में वर्तमान स्थिति को लेकर समीक्षा की जाएगी, जिसके बाद महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे.

ZX

आपको बता दे कि नीतीश कुमार ने अपनी समाज सुधार अभियान यात्रा को भी रोकने के संकेत दिए. उन्होंने कहा, कल मेरी यात्रा है और हालात को देखकर जल्द फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा, मेरी जनसभा या मीटिंग में सब लोगों को सुरक्षित रखा जाता है. हालांकि, उन्होंने कहा, मेरी यात्रा में भीड़ बहुत अधिक होती है, यह सच बात है. 

BJP MLA alleges Bihar CM Nitish Kumar used 'objectionable' language to  reprimand her- The New Indian Express

वैसे कोरोना की बात करे तो बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 352 केस सामने आए हैं. इनमें से 142 केस पटना में मिले. पटना में नालंदा मेडिकल कॉलेज और पटना हॉस्पिटल के 87 डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. हालांकि, ज्यादातर को लक्षण नहीं हैं. या हल्के लक्षण हैं. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/corona-vaccination-of-15-to-18-year-old-children-started-in/cid6161353.htm