Movie prime
मुश्किलों में घिरीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, इस मामले को लेकर दर्ज हुआ FIR
 

फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत को आदिवासी समाज के कपड़ों का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया है. जी हां राखी सावंत के खिलाफ रांची के एसटी-एससी थाना में मामला दर्ज हुआ है. वैसे बता दे ये मामला  केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराया है.

Rakhi Sawant: People said I lied about my marriage for publicity but now I  am entering Bigg Boss 15 with my husband Ritesh - Times of India

आपको बता दें कि राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक ड्रेस पहनी थी. जिसे उसने आदिवासी लुक बताया था, इसी बात को लेकर झारखंड में आदिवासी समाज के लोग राखी सावंत से नाराज हैं और उनके खिलाफ रांची में लिखित शिकायत भी दर्ज कारवाई है. वहीं दूसरी तरफ शिकायत दर्ज करने वाले लोगों का कहना है कि, राखी सावंत ने बेली डांस की एक पोशाक पहनी थी और इसे आदिवासी ड्रेस बताकर अश्लीलता दर्शायी थी.

Rakhi Sawant excited to appear on Indian Idol 12; shows her look for the  episode - Times of India

इतना ही नहीं आगे उन लोगों ने कहा कि, वह जल्द ही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से मिलकर उन्हें ज्ञापन देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक राखी सावंत माफी नहीं मांगती हैं उनका कोई भी कार्यक्रम झारखंड में नहीं होने देंगे. बता दें कि राखी सावंत किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार फैंस को इंप्रेस करने के चक्कर में वह ट्रोलर्स का शिकार भी बन चुकी हैं.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/CM-Nitish-may-join-RJD-Iftar-party/cid7219949.htm